टियरनियन - हाइब्रिड क्रिप्टा एक्सचेंज फिएट गेटवे और इंटीग्रेटेड बिजनेस सर्विसेज के साथ

Hasil gambar untuk ternion bounty

नमस्ते, अगर आप Ternio की परियोजना में भाग लेने में रुचि रखते हैं, इस समीक्षा में एक अच्छा विचार मदद कर सकते हैं जानकारी मदद कर सकते हैं उन्हें अपने misjojn दिखाने प्राप्त इस समीक्षा को पढ़ने के लिए है।

टर्नियो क्या है?
टर्नियो हाइब्रिड है

एक्सचेंज गेटवे और एकीकृत सेवा केंद्र।

Ternion एक्सचेंज, विनियमित लाइसेंस प्राप्त है और केंद्रीकृत डिवाइस तहखाने encodes, fiatan तहखाने और fiaton में तहखाने बदल देता है। आईसीओ दृश्य के बाद, एक्सचेंज हाइब्रिड होगा। यह केंद्रीकृत विकेन्द्रीकृत इंटरचेंज प्रदान करेगा।

टर्नियो पे प्रोसेसर एक गेटवे है जिसे ठेकेदार के विवेकाधिकार पर सेट किया जा सकता है और अपने उपयोगकर्ताओं को कार्ड भेजता है। उपयोगकर्ता विक्रेताओं का भुगतान करने के लिए डेबिट कार्ड का भी उपयोग कर सकते हैं। आपूर्तिकर्ताओं को टर्नियन एपीआई भुगतान विधि के कार्यान्वयन के माध्यम से सामान और सेवाओं का एक लिंक या क्रिप्टोकोनेंसिंग प्राप्त करने का अवसर होता है। यह एक्सचेंज सिस्टम के एकीकरण के कारण हो सकता है।

टर्नियन लिक्विडिटी फंड दो व्यावसायिक मॉडल स्वीकार करता है और एक्सचेंज और भुगतान प्रोसेसर का केंद्र है। कंपनी मुद्रास्फीति के खिलाफ संघर्ष कर कंपनी की ट्रिमिंग खरीदने के लिए भी जिम्मेदार है। फंड टर्नियो में भविष्य के विस्तार के लिए तरलता प्राप्त करने के लिए अन्य संचित धन की एक और तिमाही भी संग्रहीत करता है।

टर्नियो क्यों?

एक टीम के रूप में, हमने हमेशा बाजार का सामना करने की कोशिश की है। हमारे प्रतिबंध जो हर कोई प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है उसे धक्का देते हैं। भविष्य में हमें भरोसा करते हुए, हम आपको हर सुबह सेट करते हैं।

आप यहां पहला एक्सचेंज प्लेटफार्म अनुभव प्राप्त कर सकते हैं और देख सकते हैं कि पहला संस्करण कैसा दिखता है। न केवल सुविधाजनक संस्थागत इंटरचेंज सुविधाजनक है, बल्कि यह कुछ खुदरा निवेशकों के लिए सुविधाजनक और आसान है, फिर एप्लिकेशन और वेब एप्लिकेशन के साथ एक मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म।

भविष्य में प्रगति के लूप में जनता को रखने के लिए टर्नियन की पारदर्शिता और विश्वसनीयता को वार्षिक लेखापरीक्षा दी गई।

हम चाहते हैं कि विकेन्द्रीकरण इस डिजिटल अर्थव्यवस्था भविष्य है पता है, लेकिन हम भी अपरिहार्य कनेक्शन और परंपरागत अर्थव्यवस्था का मूल्य है, जो हमें kryptokursutrymmet हम भी आज बाहर किया सिखाया को समझते हैं।

हमारा लक्ष्य

समस्या
विनियमित और क्रिप्टो-फिएट-एक्सचेंजों द्वारा अधिकृत
गरीब कैरियर क्रिप्टो-फिएट-स्वैप ग्राहक
प्रत्येक विनिमय सत्यापित करना होगा कि अपने स्वयं के केवाईसी और एएमएल-दिशा निर्देशों एक लंबे समय के लिए दिए जाने की जरूरत
वार्षिक सभागारों की कमी के कारण पारदर्शिता और विश्वसनीयता की कमी
स्वैप एपीआई एक WebSocket पर आधारित है
वहाँ नियमित एन्क्रिप्शन-लेन-देन है, जो भुगतान की प्रणाली घाटा होने की अनुमति देता
नहीं राजधानी आईसीओ गतिविधियों में स्पष्ट दिशानिर्देश बनाए रखने के

कैसे ternion ठीक करने के लिए
Truke Ternion एक वाणिज्यिक लाइसेंस यूरोपीय क्रिप्ट №FVR000209 है
Ternio के पूर्ण समर्थन, ग्राहकों, जो अलग-अलग नेताओं की जरूरत सहित
पालन Ternion और प्रकाश, surŝipiĝon तेजी लाने के लिए तैयार वर्दी यूरोपीय दिशा निर्देशों
एक स्वतंत्र वार्षिक पार्टी द्वारा आयोजित व्याख्यान कक्ष में पारदर्शिता के लिए वेतन ध्यान
Ternio एपीआई FIX के साथ एकीकृत करें। हम एकीकरण पुल और आराम कर एपीआई integrilan करना चाहते
Ternia भुगतान प्रोसेसर व्यक्तिगत बाजार समाधान के लिए Ternion एक्सचेंज लाता
Ternion लिक्विडिटी फंड व्यापार मॉडल का कहना है और ICO चरण के तहत लक्ष्यों के कार्यान्वयन को नियंत्रित करता है

टर्नियो-टोकन सिस्टम
टर्निया पारिस्थितिक तंत्र टीआरएन उपयोगिता टोकन द्वारा समर्थित है। टीआरएन टोकन ईआरसी 20 भरने वाला चरित्र ईथरियल ब्लॉक श्रृंखला में प्रकाशित होता है। टीआरएन-टोकोनो पारिस्थितिक तंत्र के लिए टर्नियस द्वारा व्यापार किए जाने वाले सामानों और सेवाओं के लिए मूल पाग-तंत्र होगा।

वैश्विक वैश्विक पारिस्थितिक तंत्र

टर्नियो पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर, आय उत्पन्न करने के लिए सभी तंत्र टर्नियन-तरलता कोष रखने के इरादे से हैं। टर्निया फाइनेंशियल मॉडल टर्नियो के परिसमापन का समर्थन करने के लिए बाजार की प्राकृतिक ताकत पर बनाता है, टर्नियंस भी कार्यक्षमता का संकेत करता है। टीआरएन-टोकन टर्नियन पारिस्थितिकी तंत्र अच्छी तरह से एकीकृत है और टर्नियन एक्सचेंज और टर्नियन भुगतान द्वारा बनाई गई एक्सचेंज विधि के रूप में काम करता है। यह उपकरण-डिवाइस TRN हस्ताक्षर,, पारिस्थितिकी तंत्र को बहाल करना है जो एक की आपूर्ति और एक चक्र अवधि की मांग को बनाने के लिए एक अधिक से अधिक मांग पैदा कर सकते हैं।

टोकन उपयोगिता के लक्षण: तरल पदार्थ

समर्थन टर्नियम पारिस्थितिक तंत्र के लाभ के लिए एक टीआरएन संकेत उपकरण है। टीआरएन की विशेषताएं निम्नानुसार भुगतान की जाती हैं:



वित्तीय मॉडल: संपत्ति टोकन के माध्यम से जला

एक विश्वसनीय तरल टर्नियम बाजार समूहों पर बने एक वित्तीय मॉडल की सुविधा के लिए काम करता है। Ternio और पारिस्थितिकी तंत्र के वित्तपोषण के मॉडल है, जो यह सुनिश्चित करें कि Ternio संकेत महत्वपूर्ण बना हुआ है रखता है। Ternion टोकन (TRN) पारिस्थितिकी तंत्र का एक हिस्सा है और एक स्थानीय मुद्रा के रूप में काम करने के लिए आवश्यक Ternions तीन कॉलम है: आदान-प्रदान, Ternio-भुगतान और तरल रिजर्व।



चरण 1: आय
पीढ़ी प्रगतिशील कंपनी Ternion एक्सचेंज (0.25% से 0.1% सक्रिय मासिक आय की मात्रा के आधार करने के लिए) पर आधारित है।
खरीद मुद्रा के आधार पर टर्नियोपागो भुगतान शुल्क 0.85%, प्रति लेनदेन 1.5% कमीशन।

चरण 2: टोकनपागो
टर्नियो स्थानीय खरीद करने के लिए 25% संचित धन का उपयोग करता है। टर्नियन स्टोर्स में, तरल पदार्थ के 25% द्रव्यमान मीडिया नींव को हमेशा टर्नियन के विस्तार के खिलाफ समाप्त कर दिया गया है।

चरण 3: टोकन-
ब्रुलवंडो टर्नियो जलता है और टर्नियन की सामान्य आपूर्ति को कम करता है।

टर्नियो प्रारंभिक सिक्का प्रस्ताव

टर्नियो-टोकोनो (टीआरएन) का उपयोग टर्नियम पारिस्थितिकी तंत्र के बीच विनिमय के तरीके के रूप में किया जाएगा। इसमें व्यापार कर, व्यापार लागत और चाल शामिल हैं। टीआरएन केवल एक ही घटना में उत्पन्न होगा जो निजी बातचीत के साथ शुरू होता है। इसके अलावा, आईसीओ के अंतिम दौर में कोई जगह नहीं होगी। सभी अपवाद नष्ट हो जाएंगे।

टोकन संरचना

95000000 TRN: अधिकतम कुल शेयर
बिक्री मुक्त: 22500000 TRN
उपलब्ध एक सार्वजनिक बिक्री पर (प्लस किसी भी गैर की बिक्री पहले से पंजीकृत टोकन) 53,500,000 TRN

पोर्टाज पीएसी: $ 5,000,000
हार्ड पीएसी: $ 30,000,000

Tokenendanta

टोकन बिक्री तिथियां
टर्नियो के संकेत राउंड ए, ए, बी, सी में विभाजित हैं। पिछली और स्थानीय सार्वजनिक बिक्री।

टोकन पिछला (पूर्व-आठ)

जब तक विफलता पलायन करने के लिए: 28 जून 2018
पिछला Ternio आप आवश्यक धन का निर्माण करने के आदान प्रदान के निर्माण के लिए, कम से कम व्यवहार्य उत्पाद (MVP) बिक्री के लिए सार्वजनिक Ŝokato के तहत उपलब्ध होने की अनुमति देता है की अनुमति देगा। पिछला बिक्री मूल्यवान आकलन निर्माण की शुरुआत में शुरू कर दिया और विनिमय की प्रभावशीलता मदद करने के लिए प्राप्त करने के लिए मदद करता है।
धन सार्वजनिक स्थान के अंतर्गत बनाए गए मुख्य रूप से विकास और विकास के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, लेकिन इसके बारे में हिस्सा अभी भी Ternia तरल कोष के लिए नींव की स्थापना की है।



सार्वजनिक निधियों के लिए करों का सार्वजनिक आवंटन





सरकार और संरचना निगम

Ternion LLC भूमिकाओं और जिम्मेदारियों का स्पष्ट विभाजन है, साथ ही विश्वसनीय प्रदर्शन का एक अनूठा लक्ष्य के साथ मानक प्रशासनिक संरचना बनाए रखने के लिए बनाया जाता है। लक्ष्य टर्नियम पारिस्थितिक तंत्र को बढ़ाने और टर्नियन चिह्न को बढ़ावा देना है। Ternio टीम पहले से ही एक 15 घंटे पूर्णकालिक गुप्त interŝanĝvaloro निर्माण।

मार्ग

मुख्य मील के पत्थर के लिए प्राथमिक पारिस्थितिकी तंत्र Ternio के नुकसान को कम और तुरंत सार्वजनिक की बिक्री के बाद Ternion-पारिस्थितिकी तंत्र का उपयोग करने के समर्थकों प्रदान करने के लिए प्रयास। यह प्रतिद्वंद्वी को एक निर्णायक मार्जिन देता है जो अक्सर आईसीओ के समय की लंबी डिलीवरी को बदल देता है। निम्नलिखित पथ में टर्नियम पारिस्थितिक तंत्र को विकसित करने के लिए सभी आवश्यक कदम हैं।
Q1 2018 के लिए आदान-प्रदान का विकास शुरू होता है
Q2 2018 दौर
बिक्री आदान-प्रदान के
Q3 बिक्री 2018 बी कान
एक्सचेंजों की विकेन्द्रीकृत मौलिक विकास
बदलें आवेषण मार्जिन ट्रेडिंग
Q4 2018 सी कान की बिक्री
विकेन्द्रीकृत विनिमय बंद बीटा
Q1 2019 Liquidezaj विनिमय पूल पूल
भुगतान विकास शुरू होता है टर्नियो में
एक्सचेंज
पेमेंट्स का विकेंद्रीकृत एक्सचेंज बीटा
ट्रुके प्राइम लॉन्च
क्यू 3 201 9 भुगतान शुरू हो गया

टर्नियो एक नया वाणिज्यिक मंच है जो एक अवरुद्ध मंच पर आधारित है जो बाजार और आर्थिक पारिस्थितिकी तंत्र की सफलता का प्रदर्शन करता है। यह प्रणाली कुछ अद्भुत प्रकारों के साथ वार्ता के साथ मदद करने के लिए एक मंच का उपयोग करती है। इसके अलावा, मंच अपने ज्ञात पासवर्ड का उपयोग करता है, जिसे स्थानीय भंडार कहा जाता है। डेवलपर टोकन ऑपरेशंस टोकन मालिकों को बढ़ावा देने के लिए महान तरल लक्ष्य बनाना चाहता है। इस मंच का उद्देश्य ब्लॉक प्रौद्योगिकी का उपयोग करके अधिक वित्तीय संपत्तियों को बदलना है। जब आप इस साइट में भाग लेने का फैसला करते हैं,

अधिक जानकारी के लिए:

साइट: https://ternion.io
प्रलेखन: https://ternion.io/TernionWhitepaper_en.pdf
फेसबुक: https://www.facebook.com/ternionofficial/
ट्विटर: https://twitter.com/kvaraj
टेलीग्राफ: https://t.me/Ternion
https://ternion.io/?utm_source=bitcointalk&utm_BLOG=bounty



Author: iis dermasandi
Bitcointalk Profil: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2010298
TERNION ID: NNZ173
TELEGRAM: @iis iis

Komentar

Postingan populer dari blog ini

Ternion ອະນຸຍາດການແລກປ່ຽນດິຈິຕອນໄຮບິດ

Ternion – Hybrid Encryption Exchange cù Fiat Gateway è Integrated Merchant Services

PWOJÈ TERNION